विराट कोहली ने कहा दर्शक ही स्टेडियम की असली ताकत, इसके बिना खेल में मजा नही…..

0
353

जब इंडियन प्रीमियर लीग को बंद दरवाजे के अंदर करवाने के विकल्प पर विचार की जा रही है तो भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि स्टेडियम की असली ताकत उसमें मौजूद दर्शक होते है। साथ ही कोरोना वायरस से देश की लड़ाई में अहम भूमिका निभा रहे स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में एकजुटता का आह्वान करते हुए यह बात कही..

उन्होंने ट्वीट कर कहा-


स्टेडियम की ताकत उसके उसके प्रशंसकों में होते हैं भारत की भावना अपने लोगों से जुड़ी है।आज रात 9 बजें 9 मिनट के लिए आइये दुनिया को दिखाते है हम सब एक साथ है। आइये हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को दिखाते है हम सब उनके साथ है। टीम इंडिया- प्रज्वलित ‘कोविड-19’ के प्रकोप के कारण दुनियाभर के खेल प्रतियोगिता बंद पड़े है। आईपीएल के आयोजन को लेकर भी आशंका बनी हुई है पहले टी-20 टूर्नामेंट 29 मार्च से आयोजित करना था किंतु कोरोना संक्रमण के कारण बीसीसीआई ने इसे 15 अप्रैल तक स्थागित कर दिया था।

प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान पर हार्दिक पांड्या ने भी अपने ट्वीट के माध्यम देश को सन्देश दिया है । आइये हमलोग मिलकर उन लोगों के लिए प्रकाश फैलाएं जो अंधकार के समय हमे राह दिखा रहा है।आइये देश के करोड़ों लोगों की भावना को जगाएं। हमारे ड्रेसिंग रूम से लेकर आपके दरवाजा तक लक्ष्मण रेखा है। हम आपके साथ हैं नरेंद्र मोदी जी।

वहीं भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने भी ट्वीट के माध्यम कहा कि जब टीम इंडिया जीतता है तो फैन्स खुश होता है। टीम इंडिया आइये 5 अप्रैल रात 9बजे..9 मिनट..अपना स्पोर्ट दिखाए।

तो वहीं दूसरी तरफ के एल राहुल ने भी समर्थन कर 5 अप्रैल को..रात 9 बजे..9 मिनट लाइट जलाने का समर्थन किया है।

इस तरह खेल जगत के प्रसिद्ध हस्तियां भी देश के साथ खड़ा होकर प्रधानमंत्री मोदी आह्वान पर कोरोना को हराने के देशवासियों को एक साथ आकर एक लक्ष्य के रूप में प्रज्वलित प्रकाश के प्रहार से कोरोना को हराने के संकल्प लिया।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here