लॉकडाउन में पोर्न वीडियो देखना पसन्द कर रहे है भारत के लोग….

0
1122
CHINA - 2020/03/18: In this photo illustration the adult pornographic video sharing website Pornhub logo seen displayed on a smartphone with a computer model of the COVID-19 coronavirus on the background. (Photo Illustration by Budrul Chukrut/SOPA Images/LightRocket via Getty Images)

लॉकडाउन के दौरान भारत के लोग सबसे ज्यादा लोग पोर्न देख रहे हैं।दुनिया भर एक मुकाबले भारत में इसकी तादाद सबसे ज्यादा है। एक पोर्न बेवसाइट के आकंड़ों के मुताबिक भारत में पोर्न वीडियोज की मांग 95 फीसदी तक हो गई है। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है।

ऐसे में लोग घर पर बोरिंग महसूस कर रहे हैं ,ऐसे में एक रिपोर्ट के अनुसार भारत के लोग सेक्स वीडियो देखकर अपना समय व्यतित कर रहे है।पॉर्नहब के आंकड़े के मुताबिक तीन हफ्ते के लॉकडाउन के दौरान भारत में एडल्ट वेबसाइट्स पर जानें वालों के ट्रैफिक में 95% की बढ़ोतरी रिकॉर्ड की गई है। बताया गया कि पॉर्न कंटेंट देखने वाले भारतीयों के आंकड़े मार्च के आखिर में 20% बढ़ गए। 

आपको बता दे कि अब तक भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 8000 को पार कर गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में कोरोना वायरस की चपेट में कुल 8356 लोग आ चुके हैं. इसमें से 715 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है, जबकि इलाज के दौरान 273 लोगों की मौत हो चुकी है. इस तरह से देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 7367 है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here