कोरोना संकट की घड़ी में गरीबों के मसीहा सिद्ध हुए उपेंद्र कुशवाहा, खोले अपने घर के दरवाजे……

0
2310

Coronavirus:- कोरोना वायरस से 19 व्यक्तियों की मृत्यु हो चुकी है 4 दिन के अंदर के 321 मामले और 12 की मौत हुई है जो संख्या लगातार बढ़ती जा रही है अब तक 720 कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिले हैं सरकार ने पुलिस को बड़ा आदेश यदि कोई व्यक्ति इन नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री कुशवाहा ने जनता से आग्रह किया है कि अपने घर में ही सुरक्षित रहे।आपको बता दे कि लॉक डाउन की स्थिति में गरीबो और पिछडो के मसीहा साबित हुए उपेंद्र कुशवाहा ने पहले तो अपने घर का खाली हिस्सा सरकार को इसोलेसन वार्ड बनाने और उसके खर्च को देने का एलान किया उसके उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी उन्होंने अपने पैतृक गांव में जगह जगह दिवार पर सुचना एवम आमंत्रण दिया जिसमें उन्होंने लिखवाया कि “कोरोना से बचने के लिए एक ही उपाय है घर में रहे कही बाहर न जाए घर में रहने की जगह और खाने का समान कम पड़ जाए तो मेरे पास आ जाइए, यही रहिए ,यही खाइए और कोरोना को भगाइए”।

उन्होंने एक और ट्वीट में जिसमे उन्होंने राजस्थान के अलवर में फंसे बिहारियों के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री से सहायता की अपील की,उन्होंने ट्वीट में लिखा कि”CoronaLockdown के कारण बिहार के कुछ बेबस युवा अलवर में फंसे हैं। उनके पास खाद्य सामग्री तक नही है। कृपया सरकारी अधिकारियों को निर्देशित कर इनकी यथाशीघ्र मदद करें।आपको बता दे कि उपेंद्र कुशवाहा लॉक डाउन के समय वो अभी अपने महनार स्थित पैत्रिक गाँव में है लेकिन इस संकट की घडी में मदद के लिए आगे आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here