कोरोना वायरस:-रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने दिखाई दरियादिली,अपने घर का खाली हिस्सा…

0
995

Patna:- वायरस के कारण पीएम नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। देश में लॉक डाउन के बाद प्रशासन की सख्ती का असर देखने को मिल रहा है.आपको बता दे कि कोरोना वायरस को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने दरियादिली दिखाते हुए ट्वीट करके जानकारी साझा कि है कि रालोसपा सुप्रीमो लॉक डाउन के समय में वे अभी अपने पैतृक आवास पर है और आवास का खाली हिस्सा जरूरत पड़ने पर प्रशासन को इसोलेसन वार्ड के लिए दे सकते है जिसमे 25-30 लोगों के इलाज हेतु इसोलेसन वार्ड बनाया जा सकता है जिसका खर्चा भी पूर्व मंत्री श्री कुशवाहा देने को तैयार है।

साथ ही प्रशासन को जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उनके पैतृक गांव जावज में एक ट्रस्ट का पुस्तकालय भी जिसमे 6 कमरा और 1 हॉल है जिसका उपयोग लॉक डाउन के समय में प्रशासन अस्पताल या राशन गोदाम में अवस्यक्तानुसार कर सकती है।

आपको बता दे कि लॉकडाउन का सही से पालन हो इसको लेकर प्रशासन की टीम भारी संख्या में पुलिस बल के साथ शहर में फ्लैग मार्च कर रही है. जिसके बाद सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम हो गई है.लॉक डाउन की वजह से प्रशासन ने आवश्यक सामान की दुकानों को खोलने का समय निर्धारित कर दिया है. सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है ।प्रशासन की टीम सड़कों पर निकले लोगों के साथ सख्ती से पेश आ रही है. जिससे लोग घरों से बाहर कम निकल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here