लोक डाउन में आरा के धोबी घटवा मोड़ से कार पे सवार 5 आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार….

0
173

Bhojpur: भोजपुर जिला के नवादा थाना क्षेत्र के अंतर्गत धोबी घटवा मोड़ से पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया।गिरफ्तार सभी लोग एक सफेद स्विफ्ट डिजायर कार पर सवार थे।पुलिस ने यह करवाई एसपी सुशील कुमार के आदेश पर की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि एक कार में 5 लोग संदिग्ध सवार हो जा रहे है। लोक डाउन में आरा के धोबी घटवा मोड़ से कार पर सवार 5 आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार किए गए।जिसके बाद नवादा थाना की पुलिस पहुची और और कार को घेर तलासी ली जिसके बाद कार पर सवार लोगो के पास से एक कट्टा व एक कारतूस मिला।

जिसके बाद कार पे सवार सभी पांचों आरोपियों व कार को जब्त कर थाने ले गई।गिरफ्तार आरोपियों में एक बेहरा निवासी विकास कुमार तो दूसरा खेरी गांव निवासी अशोक कुमार,तीसरा धोबरी निवासी छोटू,चौथा जोकटा निवासी हीरा और अशोक है,पुलिस इन सभी से गहन पूछताछ कर रही है।

वही पकड़े आरोपियों के परिजनों का कहना है,सभी निर्दोष है।अब सवाल यह उठता है,की जब सभी निर्दोष है,इस लोक डाउन में भी एक कार पर सवार हो कहा जा रहे थे।पुलिस सभी तरह से इन आरोपियों से पूछताछ कर इनकी हिस्ट्री खंगाल रही है।घटना मंगलवार की रात की बताई जा रही है।

हरेश कुमार सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here