#पटना स्थित रालोसपा कार्यालय के तत्वावधान में कर्मठ युवा नेता ई.रौशन राजा को पार्टी की राष्ट्रीय इकाई के द्वारा सर्वसम्मति से सूचना,तकनीक एवं प्रशिक्षण प्रकोष्ठ में बिहार रालोसपा का प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया।

यह सूचना रालोसपा के प्रदेश महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता डॉ कीर्तन प्रसाद सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी।इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री उपेंद्र कुशवाहा जी ने रौशन जी को नियुक्ति पत्र प्रदान किया और शुभकामनाएं दी।पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी जी रौशन जी को बधाई देते हुए कहा कि इनके मनोनयन से पार्टी के नीतिगत सिद्धांतों को सूचना तकनीकी के माध्यम से आमजनों तक पहुंचाने में काफी मदद मिलेगी।साथ ही उन्होंने यह विश्वास भी जताया कि रौशन जी अपने कर्तव्य का निर्वहन सफलतापूर्वक करेंगे।

नी
इसके अलावा रोशन जी के माध्यम से ही पार्टी के युवा नेता ई अभिषेक कुमार मोनू एवं बबलू सिंह कुशवाहा को सूचना तकनीकी प्रकोष्ठ में तथा स्वर्णजीत सिंह को भोजपुर जिलाध्यक्ष के रूप में मनोनीत किया गया।
इस अवसर पर अभिषेक कुशवाहा,बबलू सिंह कुशवाहा,सौरभ जी सहित पार्टी के कई कार्यकर्ताओं ने रौशन बधाई देते हुए गुलदस्ता भेंट की और फूल-माला पहना कर स्वागत किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here