सहरस : रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री श्री उपेन्द्र कुशवाहा ने आज सहरसा में मृतक व्यवसायी उमेश साह के घर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी। मुलाकात के दौरान कुशवाहा जी ने सहरसा के एसपी श्री राकेश कुमार से फ़ोन पर बात कर,दोषी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा। गौरतलब हो कि बीते 14 नवंबर को सहरसा के गांधी पथ निवासी उमेश साह की बैखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

मृतक परिजनों से मिलते हैं: उपेंद्र कुशवाहा

मृतक परिजनों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए श्री कुशवाहा जी ने कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था काफी चिंताजनक स्तिथि में पहुंच चुकी है और हर जगह अपराधियों का बोलबाला है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि हमारी पार्टी यह चाहती है कि अगले लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने और इसके लिए हमारी पार्टी काम कर रही है।लोकतांत्रिक जेडीयू के अध्यक्ष शरद यादव से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा कि,शरद जी से हमारे पुराने संबंध है और उनसे मिलने से हमें कोई भी नहीं रोक सकता तथा इस शिष्टाचार मुलाकात का कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाला जाना चाहिये।

करीब एक दर्जन काफ़िलों में अपने समर्थकों के साथ उपेन्द्र कुशवाहा सहरसा पहुँचे,जिसमें प्रमुख रूप से  जिलाध्यक्ष चंदन बागची , वरिष्ठ जिलाध्यक्ष जनार्दन मेहता, प्रदेश नेता सह मुखिया विंदेश्वरी मेहता, मधेपुुरा जिला अध्यक्ष पिंटूू मेहता , सुपौल जिलाा अध्यक्ष धर्मपाल कुमार, युवा प्रदेश महासचिव पप्पू, अरविंद कुशवाहा, रालोसपा नेता जिशु सिंह, चंदन कुशवाहा,शंभू मेहता, सुभलेश कुमार,चंदन मेहता,गौरव सिंह, शशांक सुमन  और महिला नेत्री स्वीटी प्रिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here