पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के पालीगंज प्रखंड के प्रखंड अध्यक्ष की अपराधियों द्वारा गोली से मारकर मौत हो गई ,राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा मृतक परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे उन्होंने बताया इस तरह से राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के  कार्यकर्ताओं को चुन-चुन के मौत के घाट उतार दिया जा रहा है गाजर मूली की तरह ।

गौरतलब है कि प्रखंड अध्यक्ष पालीगंज अमित भूषण वर्मा की मौत मंगलवार की रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में कार्यक्रम के उद्घाटन के पश्चात जैसे ही कार्यक्रम से आगे बढे अपराधियों ने घेरकर नजदीक से उनके ऊपर चार गोलियां दागी जिसकी वजह से स्थल पर ही उनकी मौत हो गई

इस घटना के बाद उपेंद्र कुशवाहा जी ने टि्वटर की मदद से इस घटना के बारे में बताया और सरकार के लाइन इन ऑर्डर पर भी सवाल खड़ा किया और उन्होंने लिखा “घटना पर घटना घटनाओं का सिलसिला हर तरफ फिर भी सुशासन? ” ‘शायद उन्होंने बदल दी है बिहार में सुशासन की परिभाषा ‘ नीतीश कुमार के सुशासन पर सवाल दागा

भावुक होते हुए उन्होंने बताया कि 1 साल के अंदर यह चौथी घटना है इससे राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के परिवार दुखी है और इस दुख की घड़ी में मेरी पूरी संवेदना मृतक के परिवार के साथ है पूरे पार्टी मृतक परिवार के साथ खड़ी है।

पुलिस के अनुसार घटना उस वक्त हुई जब वर्मा सांस्कृतिक प्रोग्राम के लिए जा रहे थे । खीरी मोर पुलिस स्टेशन के पास यह कार्यक्रम हो रहा था उसी दरमियान स्टेज के पास ही बंदूक से लैस अपराधियों ने नजदीक से उन पर गोलियां चलाना शुरु कर दी लोकल पुलिस इंचार्ज बर्मा के पीछे खड़ी थी फिर भी अपराधी फरार होने में सफल रही। पुलिस ने बताया अंधेरा की वजह से अपराधी भाग निकलने में सफल हुए ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here