लालू यादव परिवार से जुड़ी बड़ी खबर आई है. लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी दी है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेजप्रताप यादव ने पटना के सिविल कोर्ट में हिन्दू मैरेज एक्ट के तहत तलाक की अर्जी दायर की है।

बता दें कि इसी साल 12 मई 2018 को तेज प्रताप यादव की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी. ऐसे में महज 5 महीनों में ही तेजप्रताप के द्वारा तलाक़ की अर्जी देना काफी आश्चर्यजनक है ।हालांकि तलाक की अर्जी दिए जाने के कारणों का खुलासा अभी नहीं हो पाया है। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. चंद्रिका राय बिहार के सारन जिले के परसा से आरजेडी के विधायक हैं.

ऐश्वर्या दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से ग्रेजुएट और अमेठी यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई की है. 18 अप्रैल 2018 को तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की सगाई हुई थी. इसमें लालू यादव शरीक नहीं हो पाए थे क्योंकि उस दौरान एम्स में उनका इलाज चल रहा था. बाद में शादी के लिए लालू यादव को पांच दिनों की पैरोल मिली थी. तेज प्रताप की शादी में खुद सीएम नीतीश कुमार भी शरीक हुए थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here