सहरसा: पूर्णिया जिले के इंदिर गांधी स्टेडियम में आगामी 26 नवंबर को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा प्रस्तावित हल्ला बोल दरवाजा खोल महासम्मेलन को सफल बनाने की तैयारी जोर-शोर से चल रही है।पूर्णियाँ के आसपास के सभी जिलों की पार्टी इकाईयों के द्वारा समीक्षा बैठकें आयोजित की जा रहीं हैं।

इसी कड़ी में सहरसा के जिला परिषद रेनबो रिसोर्ट में पार्टी की जिला इकाई के द्वारा जिलाध्यक्ष चन्दन बागची के नेतृत्व में समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया।इस बैठक में महासम्मेलन की तैयारियों के विभिन्न पहलुओं पर गहन चर्चा की गई।बैठक में पार्टी के नेता एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री शंकर झा आजाद, संगठन सचिव राकेश कुमार वर्मा सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण मौजूद थे।

इसी बैठक में ही श्री मति सोनी भारती कुशवाहा को रालोसपा महिला प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया गया और श्री राजकुमार झा ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। ज्ञातव्य हो कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी,केंद्रीय मंत्री श्री उपेंद्र कुशवाहा के नेतृत्व में पूरे राज्य के अलग अलग 4 जिलों में हल्ला बोल दरवाजा खोल महासम्मेलन का आयोजन कर रही है।इस सम्मेलन का उद्देश्य न्यायपालिका में होने वाली जजों की नियुक्ति की वर्तमान भेदभावपुर्ण प्रक्रिया के बारे में लोगों को अवगत कराना है,ताकि कोर्ट के बड़े पदों में दलित एवं पिछडों की भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

इस बैठक में उपस्थित जिला अध्यक्ष चंदन बागची, जिला के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष जनार्दन मेहता, मुखिया शिवेन्द्र सिंह जीशु, प्रखंड प्रमुख अरविंद कुशवाहा, जिला प्रधानमहासचिव गौरव सिंह,शंभु मेहता , प्रीतम कुमार ,  युवा अध्यक्ष कुमार गौरब ,चंद्रमोहन सिन्हा ,बिजय दास ,मुकेश कुमार , मो कमालुदीन ,हीरा हरि ,धानुक दिलीप कुमार दीपक ,कैलाश कुमार ,मुना कुमार ,सोमनाथ ,आदि ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here