सुपौल जिले के कस्तूरबा विद्यालय हॉस्टल में घुसकर गुंडों ने की लड़कियों की पिटाई,50 से ज्यादा लड़कियां हुई घायल।

सुपौल: जिले के त्रिवेणीगंज प्रखंड अंर्तगत स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं को स्थानीय गुंडों द्वारा स्कूल के हॉस्टल में घुसकर बुरी तरह पीटा गया है।क़रीबी सूत्रों के अनुसार इस घटना में लगभग 50 से भी अधिक छात्राएं बुरी तरह से घायल हो गयी हैं,जिनको तत्काल एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी बीच सुपौल की सांसद श्री मति रंजीत रंजन देर रात को घटनास्थल पर पहुँची है तथा उन्होंने प्रशासन को तत्काल कारवाई करने का आदेश दिया है।

दरअसल बात यह है कि कुछ दिनों पूर्व से विद्यालय की दीवारों पर कुछ गुंडे लफंगों के द्वारा छात्राओं के विषय में अपशब्द लिख दिया जाता था,इस पर हॉस्टल की लड़कियों ने विरोध किया और लफंगों को सख्त चेतावनी भी दी। परंतु आज शाम को जब सभी छात्राएं अपने अपने कमरे में थी, तभी लगभग 20 गुंडे लाठी,डंडे आदि लेकर अचानक विद्यालय में घुस आए और छात्रओं की पिटाई शुरू कर दी और बहुत देर तक बेरहमी से पिटाई के बाद वे सब चले गए।पीड़ित छात्राओं ने बताया कि पुलिस को फोन भी जल्दी नहीं लग रहा था और घटना के बहुत देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुँची,तब जाकर एम्बुलेंस की मदद से छात्रओं को अस्पताल पहुँचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here