सहरसा: सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के दिनेश चंद्र इंटर कॉलेज में आज छात्र-छात्राओं ने मनमानी फीस वसूली का विरोध करते हुए,कॉलेज के प्राचार्य जियालाल यादव के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

छात्रों का कहना था कि,कॉलेज के द्वारा पहले 1220 रुपया फीस लिया जाता था लेकिन इसे बढ़ाकर 1850 रुपया कर दिया गया तथा इंटर के दो सत्रों में प्रति छात्र लगभग 4 हजार रुपये लिया जा रहा है यह कहां का इंसाफ है । छात्रों का कहना था कि इस समय छात्रों को फार्म भरने में कॉलेज के द्वारा प्रति छात्र 1850 रुपये लिया जाता है जो बहुत ज्यादा है। पूर्व में सभी तरह का फीस जब लिया जा चुका है तो फिर इतनी ज्यादा फीस क्यों लिया जा रहा है।

छात्र राजन कुमार, विवेक कुमार, विशाल कुमार, रोहित कुमार, रितेश कुमार, दशरथ कुमार, हर्ष कुमार, मो गुलसाद, मो दानिश, अभिलाषा कुमारी, निमा कुमारी, मो एजाजुल, पप्पू राज, अशोक कुमार, सहित कई छात्रों ने बताया कि प्राचार्य के द्वारा बताया जाता है कि पूर्व का बकाया है, जो फार्म भरने के समय लिया जायेगा। अब सवाल है कि क्या सबके सब छात्र का पूर्व का बकाया है। एक छात्र ने दो अन्य रसीद दिखाते हुए कहा कि एक बार कालेज को एक हजार तो दुसरी बार 1155 रूपए देने के बाद फिर से 1850 रूपया लिया जा रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here