बिग बॉस के 12वें सीजन का रविवार से भव्‍य आगाज हो चुका है. पुनः Salman Khan इसे होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट इस बार जोड़ी आैर सिंगल के रूप में मुकाबला करते नजर आएंगे. सलमान ने सभी कंटेस्‍टेंट से दर्शकों का परिचय कराया. ये कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में 100 दिन तक रहेंगे. सेेरेमनी में सलमान ने डांस परफाॅर्म भी किया.

कंटेस्टेंट के रूप मे– गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड की जोड़ी दीपक ठाकुर-उर्वशी वाणी ने एंट्री की. दीपक भोजपुरी सिंगर हैं, वहीं उर्वशी बिहार की नामी सिंगर के रूप में ख्यात हैं.दोनों पहली बार पटना के एक जू में मिले थे. सलमान खान की फैन्‍स की ये जोड़ी बाकी कंटेस्‍टेंट पर भारी पड़ने वाले हैं. बता दें कि दीपक ठाकुर गैंग्‍स ऑफ वासेपुर व मुक्‍काबाज में गा चुके हैं.

 जलोटा अपनी पार्टनर जसलीन के साथ पहुंचे. जसलीन ने कहा क‍ि वे पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं. बिग बॉस ने उन्‍हें जलोटा के साथ घर में आने की इजाजत दी है. बकौल जसलीन,”मेरे और अनूप के रिश्‍ते के बारे में यह खुलासा मेरे पेरेंट्स और दोस्‍तों के लिए काफी चौकाने वाला है. हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं. ”

– बिग बाॅस के पहले सदस्‍य करणवीर वोहरा हैं. उन्‍होंने देखा है जब से तुझको… गाने पर परफॉर्म किया. सलमान ने बताया कि करणवीर कथक नृतक भी हैं. उन्‍होंने कथक डांस भी किया.

– दूसरे सदस्‍य के रूप में मध्‍यप्रदेश के सौरभ पटेल और शिवाशीष मिश्रा ने एंट्री की. सौरभ किसान हैं और मिश्रा बिजनेसमैन. ये कॉमनर जोड़ी भारतीय गांवों को रिप्रेंट करेगी और बताएगी कि आम आदमी किस तरह की समस्याओं से जूझता है.

– चौथे कंटेस्‍टेंट के रूप में दीप‍िका कक्‍कड़ इब्राहिम ने एंट्री की. सलमान ने कहा कि इनकी शादी को छह महीने से कम हुआ है और वे बिग बॉस के घर में हैं.

– आठवें सदस्‍य क रूप में भजन गायक अनूप जलोटा ने घर में एंट्री की. उन्‍होंने अपने लोकप्र‍िय भजन ऐसी लागी लगन के साथ दस्‍तक दी.

-सातवें कंटेस्‍टेंट के रूप में नेहा पेंडसे ने एंट्री की. वे अपनी मां के साथ पहुंचीं. 

– रोमिल चौधरी- निर्मल सिंहने घर में एंट्री की.- दीप‍िका ने बताया कि उनके पति और उनकी कुछ अपनी जिम्‍मेदारी है. इसीलिए वे घर में आईं.

-अंत में क्रिकेटर श्रीसंत ने एंट्री की. उन्‍होंने शानदार डांस परफाॅर्मेंस दी.

– पहले ही दिन नया ट्विस्ट मित्तल जोशी और सुरभ‍ि बाहर हो गईं. दर्शकों ने रोशमी बानिक और कीर्ति वर्मा को चुना.अब वे घर में  अपनी किस्‍मत आजमाएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here