चेतन भगत ले कर आ रहे मिस्ट्री किताब The Girl in Room No 105: An Unlove story.

इस नई किताब के प्रमोशन के लिए एक टीजर वीडियो लॉन्च किया था जिसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. चेतन भगत पहली बार कोई मिस्ट्री थ्रिलर नॉवेल लिख रहे हैं. इससे पहले वह कई रोमांटिक और प्रेरक कहानियां लिख चुके हैं

लव स्टोरी या प्रेरक कहानियां लिखने वाले चेतन की ज्यादातर किताबों पर फिल्में बनी हैं. क्या उनकी इस किताब पर भी कोई फिल्म बनेगी. द इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में उन्होंने इस बारे में काफी कुछ बताया.

रिपोर्ट के मुताबिक चेतन भगत ने कहा, यह पहली बार है जब मैंने मिस्ट्री थ्रिलर जॉनर पर लिखा है. मुझे अपने पाठकों को सरप्राइज देना पसंद है. पिछली बार मैंने वन इंडियन गर्ल लिखी थी और इस बार मैंने काफी अलग काम किया है. हालांकि इसकी कहानी हल्की है और मस्ती भरी किताब है. यह दो ऐसे लड़कों की कहानी है जो एक क्राइम को सॉल्व करने के चक्कर में खुद ही डिटेक्टिव बन जाते हैं.

आगे चेतन भगत ने कहा, “मैं फिल्मों के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन पढ़ना जरूरी है. यदि यह किताब हिट हो जाती है तो इसे फिल्म के लिए खुद-ब-खुद अडॉप्ट कर लिया जाएगा. चेतन ने कहा कि ऐसा मिथ बन गया है कि मैं फिल्मों के लिए किताब लिखता हूं, हालांकि यह सच नहीं है. किसी भी कामयाब किताब पर फिल्म बनती है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here