बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, 2019 मे फिर से एक बार केंद्र मे बीजेपी की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा अभी ’19 राज्यों में बीजेपी की सरकार है, जहां हम आसानी से चुनाव जीत जाएंगे. इसके अलावा पश्चिम बंगाल, ओडिशा और तेलंगाना जैसे राज्यों में हम दूसरे नंबर पर हैं. इन राज्यों में एंटी-इनकंबेसी का फायदा बीजेपी को मिलेगा. साथ ही हम आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे.|

बीजेपी ने अभी से साल 2019 के लोकसभा चुनाव और कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए कमर कस ली है. आगामी चुनावी रणनीति पर चर्चा के लिए शनिवार से बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक शुरू हो गई. पहले दिन बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बैठक को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव आसानी से जीतने का फॉर्मूला बताया.


आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आज के बैठक के बारे में जानकारी दी. रक्षामंत्री ने बताया कि बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करने के साथ ही केरल बाढ़ और एनआरसी समेत अन्य मुद्दों पर अपनी बात रखी.

साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा, ‘साल 2019 का लोकसभा चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और हमारे संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा. हम इस तरह से NRC को लागू करेंगे कि एक भी घुसपैठिया भारत में नहीं आ पाएगा.’

इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, वरिष्ठ बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी, रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्तमंत्री अरुण जेटली, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज समेत बीजेपी के अन्य दिग्गज नेता शामिल रहे. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद पहली बार हुई बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक की जानकारी देने के लिए रक्षामंत्री सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बताया.।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here